Subscribe Us

Privecy Policy

Privacy Policy for Sudip Blog

Sudip Blog में, https://www.onlyonhindi.in से, हमारी प्रमुख प्राथमिकताओं में से एक हमारे आगंतुकों की प्राथमिकता है। इस गोपनीयता नीति की रिपोर्ट में सुदीप ब्लॉग का उपयोग करके एकत्र किए गए और रिकॉर्ड किए गए तथ्यों के प्रकार शामिल हैं और हम इसका उपयोग कैसे करते हैं।


यदि आपके पास हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अतिरिक्त प्रश्न हैं या अधिक आँकड़े चाहिए, तो sudipmaulik500.mail.com पर इलेक्ट्रॉनिक मेल के माध्यम से संपर्क करने में संकोच न करें

Log Files

Sudip Blog लॉग फ़ाइलों के उपयोग की एक व्यापक विधि इस प्रकार है। जब वे वेबसाइटों पर जाते हैं तो ये अभिलेखागार ट्रैफ़िक लॉग करते हैं। सभी इंटरनेट होस्टिंग एजेंसियां ऐसा करती हैं और वेब होस्टिंग सेवाओं के विश्लेषण का एक चरण है। लॉग दस्तावेजों के माध्यम से प्राप्त तथ्यों में नेट प्रोटोकॉल (आईपी) पते, ब्राउज़र प्रकार, इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी), दिनांक और समय की मुहर, पन्नों से बाहर निकलने, और क्लिकों की मात्रा को दर्शाना शामिल है। ये अब किसी भी रिकॉर्ड से नहीं जुड़े हैं जो कि मेरे हिस्से के लिए पहचान योग्य हो। डेटा का कारण रुझानों का निरीक्षण करना, साइट का प्रबंधन करना, वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं की गति की निगरानी करना और जनसांख्यिकीय जानकारी एकत्र करना है।

Cookies and Web Beacons

किसी भी अलग वेबसाइट की तरह, Sudip Blogग 'कुकीज़' का उपयोग करता है। इन कुकीज़ का उपयोग आगंतुकों की वरीयताओं, और वेबसाइट पर उन पृष्ठों को खरीदने के लिए किया जाता है जिन्हें पर्यटक एक्सेस करते हैं या जाते हैं। डेटा का उपयोग हमारे नेट वेब पेज की सामग्री को मुख्य रूप से आगंतुकों के ब्राउज़र प्रकार और / या अलग-अलग जानकारी के आधार पर अनुकूलित करने के माध्यम से उपयोगकर्ताओं की यात्रा को अनुकूलित करने के लिए किया जाता है।


Privacy Policies

आप Sudip Blog के हर मार्केटिंग साथी की गोपनीयता नीति की खोज के लिए इस सूची से सलाह ले सकते हैं।


तृतीय-पक्ष विज्ञापन सर्वर या विज्ञापन नेटवर्क कुकीज़, जावास्क्रिप्ट, या वेब बीकॉन्स जैसे लागू विज्ञानों का उपयोग करता है जो कि उनके संबंधित वर्गीकृत विज्ञापनों और हाइपरलिंक में उपयोग किए जाते हैं जो सुदीप ब्लॉग पर दिखाई देते हैं, जो उपयोगकर्ताओं के ब्राउज़र में देरी के बिना प्रेषण हैं। ऐसा होने पर वे आपके आईपी टैकल को रोबोटिक रूप से हासिल कर लेते हैं। इन लागू विज्ञानों का उपयोग उनके विपणन अभियानों की प्रभावशीलता को मापने और / या आपके द्वारा देखी जाने वाली वेब साइटों पर दिखाई देने वाली विपणन सामग्री सामग्री को अनुकूलित करने के लिए किया जाता है।


ध्यान दें कि Sudip Blog के पास इन कुकीज़ पर प्रवेश या हेरफेर करने के लिए कोई एंट्री नहीं है जो कि तृतीय-पक्ष विज्ञापनदाताओं के माध्यम से उपयोग की जाती हैं।

Third Pary Privacy Policies

Sudip Blog की गोपनीयता नीति अब विभिन्न विज्ञापनदाताओं या वेबसाइटों का अनुसरण नहीं करती है। इस प्रकार, हम आपको अधिक निर्दिष्ट जानकारी के लिए इन तृतीय-पक्ष विज्ञापन सर्वरों की संबंधित गोपनीयता नीतियों से सलाह लेने की सलाह दे रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के तरीके के बारे में उनकी प्रथाओं और दिशानिर्देशों को भी शामिल कर सकता है। आप इन गोपनीयता नीतियों और उनके हाइपरलिंक्स की पूरी सूची यहां भी देख सकते हैं: गोपनीयता नीति लिंक।

आप अपने चरित्र ब्राउज़र विकल्पों के माध्यम से कुकीज़ को निष्क्रिय करने के लिए चुन सकते हैं। अद्वितीय नेट ब्राउज़रों के साथ कुकी प्रबंधन के बारे में अधिक लक्षित तथ्यों से अवगत होने के लिए, यह ब्राउज़र की संबंधित वेबसाइटों पर निर्धारित किया जा सकता है। कुकीज़ क्या हैं?

Children's Information

हमारी पूर्वता का एक अन्य खंड इंटरनेट के उपयोग के दौरान बच्चों के लिए सुरक्षा सहित है। हम माता और पिता और अभिभावकों को निरीक्षण करने, भाग लेने और / या प्रकट करने और उनकी ऑन-लाइन गतिविधि की जानकारी देने के लिए प्रेरित करते हैं।

Sudip Blog अब जानबूझकर तेरह वर्ष से कम उम्र के बच्चों से किसी भी व्यक्तिगत पहचान योग्य जानकारी को प्राप्त नहीं करता है। यदि आप मानते हैं कि आपके बच्चे ने हमारी वेबसाइट पर इस किस्म के आंकड़े दिए हैं, तो हम आपको तुरंत संपर्क करने के लिए दृढ़ता से प्रेरित करते हैं और हम जल्दी से अपने महान प्रयास करेंगे। हमारे रिकॉर्ड से इस तरह के आंकड़ों को दूर करें।

Online Privacy Policy Only

यह गोपनीयता नीति पूरी तरह से हमारे ऑन लाइन चीजों पर लागू होती है और हमारे इंटरनेट साइट के लिए साइट आगंतुकों के लिए वैध है, जो कि उनके द्वारा साझा किए गए और / या सुदीप ब्लॉग में एकत्र किए गए आँकड़ों के संबंध में है। यह कवरेज अब किसी भी ऑफ़लाइन उपार्जित डेटा या इस वेबसाइट से अलग चैनलों की सहायता से प्रासंगिक नहीं है।


Consent

हमारी वेबसाइट के उपयोग से, आप हमारी गोपनीयता नीति पर सहमति देते हैं और इसके नियमों और शर्तों से सहमत होते हैं।


Post a comment

0 Comments