Subscribe Us

एनाबेले डॉल की रहस्य । The mystery of Annabelle doll

2013 मे एक मूवी  आई थी जिस मूवी का नाम था The Conjuring । ये एक हॉलिवुड मूवी है। ये ये मूवी बाकी फिल्म से अगल थी क्यूँ की इस फिल्म असल जिनदेगी पर आधारित था। इस मूवी की सबसे डराबनी  और सबसे अजीब कंटेन्ट थी Annabelle नाम की ये गुरिया यानि की doll Annabelle डॉलबाकी गुरिया जैसे ही नॉर्मल थी। पर फिल्म मे इसे अलग तरह से दिखाया गए है। डायरेक्टर ने इसे मोडिफईघट करके अलग  बनाया।

Annabelle doll ki rahasya । The mystery of Annabelle doll

1970 मे ये कहानी सुरू होती है। एक लड़की थी जिसकी नाम थी Donna. ऑसे बचपन से ही गुरिओ के साथ खेलना याचा लगता था। इसलिए उसकी मा ने उसे एक अंतिक डॉल गिफ्ट की थी। कॉलेज मे होते हुए भी उसे डॉल से खेलना पसंद । थी। वो कॉलेज मे नर्स की पढ़ाई कर रही थी। उसकी एक रूम मते थी जिसकी नाम थी ANGIE। वो लोग एकही APPERMENT मे रहती थी। जॉब ऑसी APPERMENT मे ओसकी मा ने उसे डॉल गिफ्ट की तो वो बाट खुश हो गई। DONNA ने गिर को अपने बिस्तर पर रख दिया। थोरी देर बाद DONNA और दोस्त ने नोटिस किया की डॉल खुद ब खुद अपना जगह बदल रही है। जॉब वो कॉलेज से वापिस आती थी तब डॉल जिस जगह पर रख कर गई थी वोह से किसी और जगह पर चली  गई थी।कभी कभी तो दूसरे रूम मे चली जाती थी। ये छील छील चलती रही। धीरे धीरे चिलचिला बरती गई और डरबन होने लागि।

Annabelle doll ki rahasya
Annabelle doll ki rahasya


एक शाम को दोनों दोस्त कॉलेज से वापिस तो देखा पेपर पर लिखा था HELP US । डॉल अपने जगह बदल न एक आम बात हो गई थी। एक रात donna ने देखा की डॉल जहा पर रख कर गई थी डॉल वही पर है। उसे कुछ अजीब स महसूस होने लगी। तो उसने डॉल को ध्यान से देखने लगी। donnaने देखा की डॉल के ऊपर खून लगा हुआ था। DONNA ओर ओसकी दोस्त ये देख कर दर गई। तब उनलोगों ने डॉल की जाच करने के लिए PARANORMAL INVESTIGATOR को बुलाया। उस इन्वेस्टगैटर ने बताया ये डॉल मरी हुई आत्मा का है जिसका नाम थी ANNABELLE HIGGISNS. जब उस इन्वेस्टगैटर ने उस आत्मा से बात करने की कोशिश की तो आत्मा ने बताया वो यही रहती थी, जहा पर ये APPERMENT बनी है। ANNABELLE ने कहा  की उसकी मौत 7 साल मू ही हो गई थी। ओर कहा की वो दोनों दोस्त के साथ सैफ फ़ील करती है। वो इन्वेस्टगैटर के जरिए दोनों दोस्त से पूछा की क्या वो दोनों दोस्त के साथ रहे सकती है? ANNABELLE कहानी सुनकर उन दोनों दोस्त को बहत दुख लगा तो दोनों ने उसे रहने के लिए अनुमति दे दी।

The Real Story Of Ghostly Annabelle Doll  MYSTERY

DONNA और ANGEI का और दोस्त था जिसका नाम था LOU. जो दूसरे कमरे मे रहता था। LOU सुरू से ही डॉल पसंद नेही था। दोनों लड़की ने डॉल को तो एक्सेप्ट कर लिया पर लोगों का कहना है ये बहत खतरनाक हो सकती है।उनलोगों को ये डॉल एक्सेप्ट नेही करना चाहिए था। पर दोनों दोस्त ने किसिकी बात नेही मानी। उन दोनों को इन्वेस्टगैटर की बात सच लगी। इन्वेस्टगैटर ने तो कहा था ये सिरग 7 साल की लड़की की आत्मा है, वो सिर्फ प्यार चाहता है। पर DONNA ये पता नहीँ था ओसकी ये बात जल्दी ही गलत होने वाले है।

एक रात LOU अपने रूम मे सो रहे थे। आधी रात को उसकी नींद खुल गई ओर महसूस किया की वो अपने आप को हिला  नेही प रहे है। वो बहत गबर गया ओर ओसे एक बचे की हसी सुनाई दिया तो उसने नीचे की तरफ देखा तो वो डॉल थी जो उसकी तरफ आ रहे थे।  वो अपने शरीर को हिलाने नेकी बहत कोशिश की पर हिल नेही पाए। युव डॉल उसके शरीर के पास आके रुक गए। ओर उसको देख ने लगा ओर LOU बेहूश हो गया। जब अगले दिन उसको होश आया तो देखा ANNABELLE डॉल अपने रूम मे ही था। वो समाज नेही पराह था की कल रात को जो देखा वो सच था या झुट।

ऑस दिन LOU और ANGEI अपपएरमेंट मे अकेले थे। अचानक DONNA की रूम से अजीब तरह के आवाज सुनाई दिया। उनलोगों ने लगा कोई चोर घुस गया होगा। तो LOU गए तो देखा रूम एकदम से खाली था। रूम मे सिर्फ डॉल के अलावा कोई नेही था। डॉल फर्श पर पारी हुई थी। LOU को ऐसा लगा की उसके पीछे कोई है पर जब गम के देखा देखा तो कोई नेही था। अचानक से उसके छीने मे तेज दर्द होने लगा। जब उसने देखा की उसके छीने मे 7 निशान देखा ओर उस जगह से खून निकाल रार था। ओर ऐसी ही अजीबो गरीब छीजे होने लगी उस रूम मे।

Annabelle doll ki rahasya
Annabelle doll ki rahasya


DONNAऔर ANGEIको लगा 7 साल की लड़की ऐसा कर ही नेही सकता। तब से वो दोनों ने डॉल पर शक करना सुरू कर दिया। तब वो दोनों ने एक PRIEST को बुलाया FATHER HAEGAN. FATHER HEGAN को लगा की वो इस काम के लिए सही नेही है, ऐसी स्पिरिट के लिए किसी बड़े PRIEST को बुलाना चाहिए। इसलिए उसने FATHER COOK बुलाया।annabelle doll ka pura rahasya.

FATHER COOK ने ADD ओर TOREN को कॉन्टेक्ट किया। ADD BAREN ने उस अपपर्मनएट मे जाके DONNA,ANGEI ओर LOU से बात की। उन लोगों की बातों से पता चला की ANNABELLE सिर्फ 7 साल की बच नेही है बल्कि एक शैतान की आत्मा है जो चोटी बचे होने का नाटक कर रहे है। ऑस्क मकसद प्यार पाना  नेही बल्कि DONNA और उसकी दोनों दोस्त के शरीर पर कब्जा करना था। DONNA ने उस डॉल को ADD BAREN सोप दिया।

ADD ने ANNABELLE को अपने कर के बैक सीट पर रखा। जब डॉल को वो अपने घर पे ले जा रहे थे तब दोनों को अजीब सी HATE महसूस हो रही थी। ओर बीच बीच मे कर की BREAK और STEARING काम करना बंद कर देते थे। एक जगह पर कार की BALANCE बिगर गए थे इसलिए ADD ने HOLYWATER ANNABELLE पर सिड़क दिया ओर वो डॉल शांत हो गई। ओर उस डॉल को लेकर घर पहुच गई।

सुरवात मे नोटिच की ANNABELLE अपने आप ही एक कमरे से दूसरे कमरे मे जाती रहे थी। FATHER JASON BREDFORD नाम की एक PRIEST ने ANNABELLE को देखने के लिए उसके घर मे आया। उसने डॉल को देखने बात डॉल को उथया ओर कहा “YOU ARE JUST A DOLL, YOU ARE CAN NOT HURT ANYONE” मतलब तुम सिर्फ एक गुरिया हो तो म किसिको छूट नेही पहुचा सकती। तब डॉल ने PRIEST को कह, आग आप इस बात को नेही कहते तो याच होता। ADD ने कहा ग़दर जटे समय कार सबद्धनी से चाइएगा। और घर फूचकर फोन जरोर कीजिएगा। ADD का मानना था की उसने डॉल को ये बात कहकर डॉल को गुस्सा दिल दिया था। कुछ देर बाद उस PRIEST का फोन आया और कहा की वो एक ACCIDENT मरते मरते बच गया।

BAREN ने ये फैसला किया की ANNABELLE के लिए एक WOODEN का  BOX बनाएगा ओर ऑसे AGULT MESUM मे रखा जाएगा। और आज भी वो डॉल वही पर है।

ANNABELLE आज भी WOODEN लाकर मे बंद है इसका मतलब ये नेही की वो किसिको छु नेही पहुच सकता।

कुछ सालों बाद ADD ने अपने VISITOR से ANNABELLE के बारे मे बात रहे थे, एक विज़िटर ने ANNABELLE के सामने हो ओसकी मजाक उराया।

जो वो विज़िटर अपने एक दोस्त के साथ रात को बाइक से जा रहे थे तो बाइक का एक्सीडेंट हों गया। पर उसकी दोस्त बच गई। पर वो विज़िटर जाते है। उसके दोस्त ने कहा वो ANNABELLE की मजाक उर रहे थे। तभी बाइक का एक्सीडेंट हो गया।

A Real Hindi Haunted Story Of Annabelle  अननबेले डॉल की सच्ची  कहानी 

आज भी ANNABELLE डॉल AGULT MESUM मे है, ये धुनिया का सबसे शाओइट डॉल है। अगर आप को मौका मिले तो क्या आप ANNABELLE डॉल को करीब से देखना चहउगे। कमेन्ट करके जरूर बटिए।

Also Read: bermuda triangel rahasya

Also Read: bhangarh fort mystery in hindi

Post a comment

0 Comments